फर्रुखाबाद में पिता ने लगाई फांसी:बेटे की प्रेमिका देती थी धमकी, झूठे केस में फंसाकर कर रही थी ब्लैकमेल, मांग रही थी 10 लाख रुपए

फर्रुखाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

फर्रुखाबाद में बेटे की प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर लड़के के पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुरेश गुप्ता का ठंडी सड़क एक्सिस बैंक के पास भवन में स्टेट बैंक का क्षेत्रीय कार्यालय है। वो अक्सर वहीं पर रहा करते थे। गुरूवार को उन्होंने इसी भवन के पंखे में नायलॉन की रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

मुनीम का काम करते थे सुरेश

सुरेश के भाई राकेश दुबे ने बताया कि भतीजे सचिन का कायमगंज के ग्राम अताईपुर में रहने वाली एक युवती से प्रेमप्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद युवती ने मेरे भाई और सचिन पर दलित उत्पीड़न का मुकदमा दायर कर दिया। मामले को खत्म करने के लिए युवती 10 लाख रुपए की मांग कर रही थी, लेकिन मेरे भाई के पास इतने रुपए नहीं थे जो वो युवती को दे पाएं। इस बात को लेकर लड़की लगातार मेरे भाई पर दबाव बना रही थी। जिसके बाद मेरे भाई ने आत्महत्या कर ली। मामले में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

61 साल के सुरेश दुबे ठंडी सड़क इंडस्ट्रियल एरिया में परिवार के साथ रहते थे। वो कन्नौज थाना बिशुनगढ़ के गांव अल्लापुर के मूल निवासी थे। सुरेश नेहरू रोड स्थित आयल कंपनी में मुनीम का काम करते थे।

खबरें और भी हैं...