फर्रुखाबाद...भैया दूज पर वाहनों में बढ़ी लोगों की भीड़:टैक्सियों ने वसूले ज्यादा रुपए, बसों में भी दिखी भीड़

फर्रुखाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोग बसों की खिड़की से अंदर घुसे। - Dainik Bhaskar
लोग बसों की खिड़की से अंदर घुसे।

फर्रुखाबाद में भैया दूज में बसों से लेकर प्राइवेट वाहनों पर यात्रियों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। रोडबेज में भीड़ अधिक होने से महिलाओं को यात्रा करने में काफी तकलीफ हुई। शहर के लाल दरवाजे स्थित रोडबेज बस अड्डे पर सुबह से ही भैया दूज को लेकर बहनों का पंहुचना शूरू हो गया। पूरे दिन महिलाओं का रोडबेज से आना-जाना चलता रहा। भैया दूज पर यातायात साधनों पर यात्रियों की भीड़ दिखाई दी।

रोडवेज की ओर से त्योहार पर कोई विशेष इंतजाम नहीं किए गए। शनिवार को सुबह से ही बसों में जबरदस्त भीड़ रही। रोडबेज बसों में यात्री भूसे की तरह भरे हुए थे। बस में घुसने के लिए यात्रियों को मारामारी का सामना करना पड़ा।

टैक्सी चालकों की चांदी

भैया दूज पर प्राइवेट टैक्सी चालकों की चांदी रही। बसों की भीड़ से बचने के लिए लोगों ने प्राइवेट टैक्सियों का भी सहारा लिया। टैक्सी संचालकों ने पर्व पर ज्यादा किराए पर टैक्सियां दीं।

त्योहार में अलर्ट पर पुलिस

त्योहार पर भीड़-भाड़ के चलते रेलवे और सिविल पुलिस अलर्ट रही। स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ ने नियमित गश्त लगाई। साथ ही यात्रियों पर नजर भी रखी। ट्रेन के आते ही बोगियों के गेट पर सिपाही तैनात रहे। जिससे उतरते-चढ़ते समय किसी तरह का विवाद उत्पन्न न हो। सड़क पर सिविल पुलिस भी अलर्ट रही। जगह-जगह सड़क पर पुलिस की मौजूदगी नजर आई।

खबरें और भी हैं...