फर्रुखाबाद में गंगा में उतराती मिली 3 लाशें:एक बुजुर्ग, एक युवती व एक महिला का है शव, एक को फिर से नदी में किया गया प्रवाहित

16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गंगा में उतराता शव - Dainik Bhaskar
गंगा में उतराता शव

फर्रुखाबाद के पांचाल घाट पर गंगा में तीन शव उतराने का वीडियो वायरल हुआ। इससे पुलिस प्रशासन में अफरा तफरी का माहौल हो गया। कुछ समय बाद फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों से तीनों शवों को बाहर निकलवाया गया। वहीं दो शव मोर्चरी में रखवाए हैं। जबकि तीसरे को गंगा में फिर छोड़ दिया गया क्योंकि वो शव किसी ने जल में प्रवाहित किया था।

अलग-अलग थानों की पुलिस कर रही थी तलाश
जिले में शनिवार को गंगा नदी में तीन शव उतारने का वीडियो वायरल हुआ। अपने-अपने थाना क्षेत्र में पुलिस ने गंगा नदी में शवों की खोजबीन शुरू की। फतेहगढ़ कोतवाली के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार किला घाट पर पहुंचे, लेकिन यहां पर शव नहीं मिले। राजेपुर थाने के दारोगा जितेंद्र कुमार, दिनेश यादव पट्टी दारापुर पहुंचे। वहां पर तीन शव उतराते मिले। स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस ने तीनों शव नदी से बाहर निकलवाए। इनमें एक वृद्ध, दूसरा तीस वर्षीय महिला और तीसरा 20 वर्षीय युवती का था।

दोनों की मौत का कारण नहीं हुआ स्पष्ट
ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि वृद्ध के शव का जल प्रवाह किया गया था। इसलिए पुलिस ने वृद्ध का शव नदी में बहा दिया। जबकि युवती और महिला के शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए। महिला का शव तीन से चार दिन पहले का जबकि युवती का शव आठ से दस दिन पुराना है। थानाध्यक्ष दिनेश गौतम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों का मौत कारण स्पष्ट हो सकेगा।

खबरें और भी हैं...