फर्रुखाबाद में 3 साल की मासूम से दुष्कर्म:गांव में खेल रही बच्ची का चचेरे भाई ने खेत में ले जाकर किया रेप, खून से सने कपड़ों में पीड़िता पहुंची अपने घर

फर्रुखाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में मासूम से दुष्कर्म के बाद बच्ची की मां उसको लेकर पहुंची थाने, दर्ज करवाया केस। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में मासूम से दुष्कर्म के बाद बच्ची की मां उसको लेकर पहुंची थाने, दर्ज करवाया केस।

फर्रुखाबाद में एक मासूम बच्ची के साथ उसके ही चचेरे भाई ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वह बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी आरोपी उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ घर के पास के बाजरे के खेत में ले गया। वहां उसने उसका रेप किया। बाद में बच्ची खून से सने कपड़े पहनकर अपने घर पहुंची। घरवालों ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

बाजरे के खेत में ले जाकर किया रेप
जिले के कंपिल थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्ची(3) गांव के अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी उसका चचेरा भाई गुरनाम उर्फ ऋषभ(18) जो कि पेशे से मजदूर है। वह बच्ची को घर के पास ही बाजरे के खेत में ले गया। वहां बच्ची के कपड़े उतार कर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से छूट कर अपने घर पहुंची। उसने अपनी मां को पूरी कहानी बताई।

पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा
परिजन उसे इलाज के लिए प्राइवेट डॉक्टर के पास ले गए। वहां डॉक्टर ने मामला गंभीर देख कर परिवार को थाने जाने की सलाह दी। जिसके बाद पीड़ित बच्ची के माता-पिता कंपिल थाने पहुंचे। वहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़ित बच्ची को पुलिस सुरक्षा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज व मेडिकल के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में करवाया भर्ती।
पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में करवाया भर्ती।

डॉक्टरों ने लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद किया रेफर
वहां डॉक्टरों ने मासूम की हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद रेफर कर दिया। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने दिन में कई जगहों पर दबिश दी लेकिन आरोपी युवक फरार हो गया है।

खबरें और भी हैं...