फर्रुखाबाद में होमगार्ड से 20 हजार की लूट:दो पक्षों का विवाद शांत कराने गया था होमगार्ड, एक पक्ष ने मारपीट कर छीन लिए रुपए

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में होमगार्ड से 20 हजार की लूट। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में होमगार्ड से 20 हजार की लूट।

फर्रुखाबाद जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र में मारपीट कर होमगार्ड से 20 हजार रुपये की लूट लेने के मामले में पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

बीमा कराने गया था होमगार्ड

जानकारी के अनुसार, शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम कैंचिया निवासी होमगार्ड रामवीर पुत्र गयादीन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव चम्पतपुर के पास बीती शाम को कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर उससे नकदी लूट ली गई। यह घटना उस समय घटित हुई जब वह बाइक से घर वापस जा रहा था। वह शमसाबाद में एक बैंक में ड्यूटी करता है। पिकअप का बीमा कराने के लिए घर से 20 हजार रुपये लेकर फर्रुखाबाद शहर गया था, लेकिन बीमा नहीं हो सका। इस वजह से वह लौट आया।

आरोपियों को थाने ले आई पुलिस

चम्पतपुर में दो पक्षों में ट्रैक्टर-ट्रॉली से बोरी उतारने को लेकर विवाद हो रहा था। उसे समझौता कराने के लिए रोक लिया गया। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसके साथ भी गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे। इस दौरान अजीजाबाद निवासी पप्पू, सरवन पुत्र गण बलवंत, नीतू पुत्र वीरेंद्र ने 20 हजार रुपये छीन लिए। किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ित होमगार्ड ने पुलिस से करवाई की मांग की, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों को थाने ले आई। इस दौरान कुछ नेता अपने आपको सत्ताधारी पार्टी का बताते हुए आरोपियों को छुड़ाने के लिए पैरवी करने लगे।

खबरें और भी हैं...