फर्रुखाबाद में कांवड़ियों को दबंगो ने पीटा:गोला गोकर्णनाथ से जल चढ़ाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से घर जा रहे थे कांवड़िये

फर्रुखाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
घटना स्थल पर लगी भीड़।

फर्रुखाबाद के अमृतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजपुर में मंगलवार की रात दबंगों ने कांव‌ड़ियों की पिटाई कर दी। शाहजहांपुर के गोलागोकर्णनाथ में शिवालय में कांवड़िया जल चढ़ाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से घर वापस जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सूचना पर पहुंची पुलिस कांवड़ियों से मामले की जानकारी ली।
सूचना पर पहुंची पुलिस कांवड़ियों से मामले की जानकारी ली।

शहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर निवासी विपिन ने थाने में दी तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने बताया, "हम अपने 20 साथियों के साथ गोला गोकर्णनाथ में शिवालय में जल चढ़ाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से वापस आ रहा था। मंगलवार रात 10 बजे अमृतपुर थाना क्षेत्र के राजपुर पहुंचने पर पानी पीने के लिए ट्रैक्टर खड़ा किया। वहां गांव के दबंगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमला होते देख हम लोग भागने लगे। छतों से पत्थर फेंके गए।"

मारपीट में घायल विपिन की शर्ट फट गई।
मारपीट में घायल विपिन की शर्ट फट गई।

"पकड़ कर घर के अंदर ले गए"
विपिन ने बताया, आरोपियों ने पहले ट्रैक्टर चालक के ऊपर हमला किया। जब हमला करने का कारण पूछा, तो उसने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद 6 लोग पकड़ कर घर के अंदर ले गए। जमकर पिटाई की। मै किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागकर आया।"

कांवड़िया संजीव ने बताया, "कांवड चढ़ाकर हम सभी वापस जा रहे थे। कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को चलती गाड़ी से खींचा और मारने पीटने लगे। आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।"

मारपीट के बाद खड़े कांविड़ये।
मारपीट के बाद खड़े कांविड़ये।