फर्रुखाबाद में 19 अगस्त से होगी अग्निवीरों की भर्ती:15 सितंबर तक भर्ती की प्रक्रिया चलेगी, डीएम ने अधिकारियों से तैयारी करने को कहा

फर्रुखाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्ट्रेट में बैठक करने डीएम व अन्य अधिकारी। - Dainik Bhaskar
कलेक्ट्रेट में बैठक करने डीएम व अन्य अधिकारी।

फर्रुखाबाद में 19 अगस्त से ‌अग्निवीरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू होगी। जिले में 15 सितंबर तक भर्ती की प्रक्रिया चलेगी। इसको लेकर मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक हुई। डीएम ने अ‌धिकारियों को अभी से तैयारी करने के निर्देश दिए गए।

डीएम संजय कुमार सिंह ने कहा कि जनपद से अग्निवीर भर्ती शुरू की जा रही है। सभी अधिकारी इसमें सहयोग करेंंगे। जिससे भर्ती प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से पूर्ण हो सके। प्रदेश में एक मिशाल कायम हो सके। उन्होंने कहा कि कोई बहानेवाजी नहीं चलेगी। टैंकर, फर्स्ट एड बॉक्स, सैनेटाइजेशन, बेहतर साफ सफाई, मोबाइल टायलेट, लाइटिंग आदि के इंतजाम किए जाएं। पुलिस प्रशासन बैरीकेडिंग की व्यवस्था करे।

1,03,141 अभ्यार्थियों ने किया आवेदन
डीएम ने बताया जिले में एक लाख 13 हजार 41 अभ्यार्थियों ने आवेदन किया है। यह अभ्यार्थी 12 जनपदों से जिले में आएंगे। कर्नल विजय राना ने बताया कि 1,13,041 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक, अपर जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक, नगर मजिस्ट्रेट, उप जिलाधिकारी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...