फर्रुखाबाद...बहन ने भाई पर लगाया मारपीट करने का आरोप:बताया- भाई को 26 लाख रुपए दिए थे उधार, वापस मांगने पर किया गाली गलौच, महिला ने की आत्महत्या करने की कोशिश

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहन ने भाई पर लगाया पैसे न देने का आरोप। - Dainik Bhaskar
बहन ने भाई पर लगाया पैसे न देने का आरोप।

फर्रुखाबाद में भाई से उधारी के रुपए लेने गई बहन को उसके भाई ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद बहन ने सड़क पर जमकर ड्रामा किया। साथ ही केरोसिन डालकर आत्महत्या का भी प्रयास किया। बहन ने बताया उसने अपने भाई को साल 2013 से 2018 के बीच में 26 लाख रुपए दिए हैं और अब जब वो अपने भाई से पैसे मांग रही है तो वो देने से मना कर रहा है।

भाई ने पैसे वापस करने से किया मना

कानपुर के कौशलपुरी निवासी स्वर्गीय संतोष कुमार राजानी की पत्नी भावना सोमवार सुबह अपनी बहन और पड़ोसी के साथ कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला पक्का पुल निवासी अपने भाई किशन लाल श्यामवानी के घर पहुंची। भावना ने भाई किशन लाल से उधारी के 26 लाख रुपए वापस करने के लिए कहा। किशन लाल बहन को पैसे देने से मना करने लगा। इसी बीच दोनों पक्षों में काफी कहासुनी होने लगी।

पुलिस दोनों लोगों को ले आई चौकी

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस पीड़ित महिला और किशन लाल को चौकी ले गई। गुस्साई महिलाओं ने चौकी में भी काफी हंगामा किया। चौकी इंचार्ज ने महिला को मामले की रिपोर्ट अपने थाने में दर्ज करने की सलाह दी। भावना ने पुलिस को बताया कि पैसे मांगने पर उसके भाई ने मारपीट और गाली गलौच की।

खबरें और भी हैं...