फर्रुखाबाद में सपा नेता के ड्राइवर की हत्या:घर से अचानक हो गया था लापता, बाइक सवार अचेत अवस्था में घर के बाहर फेंक कर हुए फरार

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में सपा नेता के ड्राइवर की हत्या। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में सपा नेता के ड्राइवर की हत्या।

फर्रुखाबाद में पूर्व विधायक के ड्राइवर की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। वह सपा नेता के साथ किसी दावत में गया हुआ था। फिर वापस आकर बाइक से कहीं चला गया। जहां से वह वापस नहीं लौटा। बुधवार की रात कुछ अज्ञात बाइक सवार उसको अचेत हालत में उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक लेकर घर से निकला, फिर नहीं लौटा वापस
जिले के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रेमनगर निवासी रिंकू कठेरिया जो कि सपा नेता किशनपाल का ड्राइवर था। वह बुधवार को पूर्व विधायक अजीत कठेरिया के साथ दावत खाने गया था। वापस आने पर वह पूर्व विधायक के भाई हेतराम की बाइक लेकर कहीं चला गया था और लौटकर नहीं आया। इसके बाद रात 3 बजे कुछ बाइक सवार उसको उसके घर के बाहर फेंक कर चले गए। जिसके बाद घरवाले उसे सीएचसी लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोस्त की बेटी से अवैध संबंधों का लगा था आरोप
मृतक की शादी 8 साल पहले हरदोई की रहने वाली रेशमा से हुई थी। जिससे उसको 1 बच्चा भी थी जिसकी मृत्यु हो गई है। वह कई महीनों से अपने एक दोस्त अमृत कठेरिया के घर किराए पर रह रहा था। अमृत से भी उसका विवाद हो गया। अमृत का आरोप था कि उसकी बेटी का रिंकू के साथ अवैध संबंध है। जिसके चलते उसने रिंकू को पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया था। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे छोड़ दिया था। अमृत ने उसको जान से मारने की धमकी भी दी थी। इससे पहले मृतक के भाई के ससुर ने रिंकू और अन्य ससुरालवालों पर दहेज की मांग करने व बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। जांच में गला रेतकर मारने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...