बिंदकी विधायक पर जानलेवा हमले का मामला:चार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

बिन्दकी14 दिन पहले

भारतीय जनता पार्टी और अपना दल गठबंधन से बिंदकी विधायक और पूर्व कारागार मंत्री जयकुमार जैकी पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने चार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें दो युवकों की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है।

बता दें कि घटना चार मई को रात 11 बजे के आसपास की है। जब विधायक अपनी पत्नी के साथ शादी समारोह से लौट रहे थे कि तभी बिंदकी कोतवाली के तेंदुली गांव के पास उनकी कार में कार सवार युवकों ने जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से विधायक और उनकी पत्नी तो सुरक्षित बच गए लेकिन गाड़ी के ड्राइवर के हाथ पर चोट आ गयी थी। वहीं विधायक की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस के हाथों से दो अभियुक्त अभी भी दूर है जिनकी तालाश की जा रही है।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्त मोहम्मद हाशिम और मोहम्मद मुशर्रफ सदर कोतवाली के मसवानी मोहल्ले के रहने वाले है। पुलिस ने इस मामले में जान से मारने की मंशा से टक्कर मारने का मुकदमा दर्ज किया है।

क्षेत्राधिकारी बिंदकी योगेंद्र सिंह मलिक द्वारा बताया गया 6 मई को शुभम द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया कि 4 मई को बिंदकी विधायक व पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार जय कुमार सिंह जैकी को चार अज्ञात युवकों द्वारा गाड़ी पर जान से मारने के उद्देश्य से दो बार टक्कर मारी गई। जिस पर प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर दो युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...