बिन्दकी में कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर:हादसे में युवक की मौत, चालक घायल, परिवार में शादी की खरीदारी करने जा रहा था बाजार

बिन्दकी, फतेहपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जहानाबाद के मोहल्ला गढ़ी के पास तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में रिक्शा सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

कस्बा कोड़ा जहानाबाद के मोहल्ला नया गंज निवासी तय्यब मंगलवार को परिवार में शादी की शॉपिंग करके लालू गंज बाजार ई-रिक्शा में बैठकर जा रहा था। गढ़ी मोहल्ला के समीप कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा चालक अरविंद कुमार (32 वर्ष) निवासी मोहल्ला कटरा चुनपुज जहानाबाद और तय्यब गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने तय्यब को मृत घोषित कर दिया। जबकि ई रिक्शा चालक अरविंद कुमार को कानपुर रेफर कर दिया।

खुशहाली के मौके पर परिवार में छाया मातम

परिवार में हो रही शादी के मौके पर चारों तरफ खुशहाली का माहौल था, लेकिन सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से पूरे परिवार में मातम छा गया। तय्यब की मौत पर पत्नी शकील, पुत्र ताहिर, अतहर, पुत्री गौसिया का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में ले लिया गया है। जबकि चालक मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...