फतेहपुर में टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार:4 देसी बम बरामद, कानपुर, बांदा समेत कई जिलों में दर्ज हैं 16 मुकदमे

फतेहपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला बदर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
जिला बदर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यूपी के फतेहपुर पुलिस ने जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर 6 माह के लिए जिला बदर किए थाने के टॉप टेन शातिर अपराधी व हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पर फतेहपुर समेत अन्य जिलों में दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

जिले के चांदपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब थाने का टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बम के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

थाना प्रभारी केशन सिंह ने बताया कि पकड़ा गया शातिर अपराधी विकास उमराव पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी धमना खुर्द(28) के खिलाफ फतेहपुर व अन्य जिलों में 16 संगीन मुकदमे दर्ज हैं या चांदपुर थाना क्षेत्र का टॉप टेन अपराधी और हिस्ट्रीशीटर है।

31 मार्च को हुआ था जिलाबदर

थाना प्रभारी ने बताया कि इस पर कई बार गुंडे की कार्रवाई की गई थी। जिला मजिस्ट्रेट ने 31 मार्च 2022 को 6 माह के लिए इस शातिर अपराधी को जिला बदर किया था, जो समय से पहले अपने घर आकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था।

मुखबिर की सूचना पर छापामारी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। उससे 4 देसी बम बरामद किये गये हैं। पकड़ा गया शातिर अपराधी नाबालिक उम्र में लूट, राहजनी की घटनाओं को अंजाम देता रहा। कानपुर में 5, बांदा जिले में 1 फतेहपुर में 10 मुकदमे दर्ज हैं।