फतेहपुर...2 सड़क हादसों में एक की मौत, 3 घायल:अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुआ हादसा, दोनों जगह डीजे चालक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

फतेहपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में 2 सड़क हादसों में एक की मौत, 3 घायल। - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में 2 सड़क हादसों में एक की मौत, 3 घायल।

फतेहपुर में शनिवार देर रात अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला हादसा जहानाबाद थाना क्षेत्र में हुआ, जहां नशे में धुत डीजे चालक ने बाइक सवार 2 दोस्तों को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। वहीं दूसरा हादसा हथगाम थाना क्षेत्र में हुआ, जहां तेज रफ्तार डीजे चालक ने बाइक सवार ससुर, दामाद को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

नशे में धुत गाड़ी चला रहा था डीजे चालक

बता दें कि पहला हादसा जहानाबाद थाना क्षेत्र के कापिल रोड गांव के पास हुआ। यहां नशे में धुत डीजे चालक ने आगे चल रही बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

यहां डॉक्टर ने कुलदीप रैदास को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल दोस्त रवि को हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया। बताया जा रहा कि मृतक कुलदीप रैदास सजेती कानपुर का रहने वाला है। वह अपने भाई मनदीप को लेने जाफरगंज दोस्त के घर आया था, जहां दोस्त के साथ घूमने निकला था तभी यह हादसा हो गया।

हथगाम थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

वहीं दूसरी हादसा हथगाम थाना क्षेत्र अधारीपुर गांव के पास हुआ। एक तेज रफ्तार डीजे चालक ने बाइक सवार ससुर, दामाद को टक्कर मार दी, जिसमें ससुर हरिपाल (45) और दामाद जुगेश पाल (28) गंभीर रूप घायल हो गए। पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने दोनों की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया।

पुलिस ने दोनों चालकों को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा कि ससुर, दामाद बाइक से बारात जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। वहीं हादसे के बाद जहानाबाद थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। दोनों थाने की पुलिस ने डीजे गाड़ी सहित चालकों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...