• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Fatehpur
  • BJP Leaders On Dharna Over Arrest Of SP Leaders: Police Gheraoed In Fatehpur, There Was A Ruckus For Not Taking Action On Beating The BJP Leader

सपा नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर भाजपा नेता:फतेहपुर में थाने का किया घेराव, भाजपा नेता को पीटने पर कार्रवाई न होने पर काटा हंगामा

फतेहपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा नेता सहित पांच नामजद और 20 पर डकैती, लूट समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
सपा नेता सहित पांच नामजद और 20 पर डकैती, लूट समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

फतेहपुर के सदर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि व सपा नेता हाजी राजा ने अपने गनर और समर्थकों के साथ मिलकर भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक मीडिया प्रभारी को बीच सड़क दौड़ा दौड़ाकर पीटा। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस ने सोमवार देर शाम सपा नेता सहित पांच नामजद और 20 पर डकैती, लूट समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। घटना की जानकारी पर सदर विधायक दलबल के साथ थाने पहुंचे। उन्होंने सपा नेता व उनके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। इसके बाद समर्थकों के साथ कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए।

26 लोगों मुकदमा दर्ज

बीजेपी विधायक विक्रम सिंह ने कहा की बीजेपी के प्रति जनता का जनाधार बढ़ रहा है इसलिए बौखलाहट में इस तरह से अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकर्त्ता के साथ ऐसी हरकत हुई है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जाए।

डीएसपी जाफरगंज दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि बीजेपी नेता के साथ मारपीट करने के मामले में हाजी रजा सहित पांच नामजद व 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इनके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही भी की जाएगी। सभी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

जिला प्रशासन मनाने पहुंचा

उधर, सदर विधायक विक्रम सिंह को मनाने जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम व सीओ पहुंचे, लेकिन विधायक ने गिरफ्तारी न होने तक धरना से न उठाने की चेतावनी दी। वहीं, जिला प्रशासन ने कई थानों की फोर्स कोतवाली बुला ली है।