फतेहपुर में तिरंगा झंडा बिछाकर खेल रहे ताश VIDEO:प्रधानपति सहित चार पर मुकदमा दर्ज, लोगों ने घरों से नहीं उतारा झंडा

फतेहपुर7 दिन पहले

फतेहपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें कुछ लोग जमीन पर तिरंगा झंडा बिछाकर ताश का पत्ता जुआ खेलते नजर आ रहे थे। वीडियो वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस ने वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान करते हुए प्रधानपति सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

थाना प्रभारी नीरज यादव ने बताया कि दो दिन पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कुछ लोग तिरंगा झंडा जमीन पर बिछाकर ताश का पत्ता जुआ खेलते दिख रहे थे। वीडियो के आधार पर जांच की गई तो थाना क्षेत्र के हरनवा गांव के प्रधानपति गणेश प्रसाद पासवान,विक्रम रैदास,राजू साहू व प्रधान कोरी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। सभी के गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा।

जुआ खेलने वालों की पहचान में जुटी पुलिस
कुछ और भी लोग वीडियो में दिख रहे थे जो अलग से चादर बिछाकर जुआ खेलते दिखे है उनकी पहचान की जा रही उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जायेगा। थाना प्रभारी ने बताया तिरंगा झंडा के साथ किसी भी प्रकार से अपमान बर्दास्त नहीं होगा।

झंडा बिछाकर ताश खेल रहे थे गांव के लोग।
झंडा बिछाकर ताश खेल रहे थे गांव के लोग।

झंडा उतारकर सुरक्षित रख ले नहीं होगी कार्रवाई
ग्रामीणों से अपील करता हूं कि अपने घरों से तिरंगा झंडा उतारकर सुरक्षित रख ले नहीं तो कार्रवाई होगी। आपको बता दें कि आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार के अपील पर लोगों ने अपने घरों में तिरंगा झंडा फहराया था। लेकिन एक सप्ताह बाद भी लोगों ने अपने घरों से नहीं उतारा है।

खबरें और भी हैं...