फतेहपुर में सड़क हादसा:भाई दूज पर बहन के घर से वापस आ रहे दंपति को बस ने मारी टक्कर, पति की मौत; पत्नी गंभीर

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में सड़क हादसा।

फतेहपुर में शनिवार देर रात भाई दूज पर बहन के घर से वापस आ रहे बाइक सवार दंपति को रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पति की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि घायल पत्नी को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया।

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

बता दें कि खागा थाना क्षेत्र के नंदापुर मजरे कूरा निवासी राममिलन लोधी (35) पत्नी सोमवती के साथ बाइक से अपनी बहन के घर हथगांव थाना क्षेत्र से वापस अपने घर जा रहा था। जैसे ही सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के चौकी चौराहे पर पहुंचा तभी सामने से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से राममिलन और सोमवती को नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान राममिलन की मौत हो गई।

पत्नी की हालत गंभीर

वहीं सोमवती को डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी अश्वनी कुमार सिंह ने बताया कि देर रात रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी, जिसमें पति की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर है। रोडवेज बस को थाने ले आया गया है।