फतेहपुर में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर आप का प्रदर्शन:ललितपुर व चंदौली में दोषी पुलिसकर्मियो को बर्खास्त करने की मांग, कहा- महिला हेल्प लाइन है धोखा

फतेहपुर17 दिन पहले

फतेहपुर। जिले में कलेक्ट्रेट परिसर पहुचे आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी के नेतृत्व में कार्यकत्ताओं ने प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था व ललितपुर व चंदौली जिले हुई पुलिस कर्मियों द्वारा घटना के विरोध में नारेबाजी करते हुए अपना विरोध जताते हुए मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

पुलिसकर्मी दोषी

मुख्यमंत्री के नाम दिये ज्ञापन में आम आदमी पार्टी ने मांग किया है कि ललितपुर में रेप पीड़िता थाना में शिकायत करने गई थी जिसके साथ थाना में तैनात दरोगा ने न्याय दिलाने के बजाए रेप पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।चंदौली जिले में पुलिस ने घर मे घुसकर मारपीट किया जिसमें एक कि मौत हो गई। दोनों मामलों में पुलिस कर्मी दोषी है।जिनको मुख्यमंत्री बर्खास्त करें।प्रयागराज में दो बड़ी घटना जिसमे एक परिवार के पांच लोगों की हत्या से साफ है कि प्रदेश में योगी की पुलिस का अपराधियों पर कोई ख़ौफ़ नही है।

कानून व्यवस्था बेहद खराब

जिला प्रभारी विकास सिंह पटेल ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहद खराब है। भ्रष्टाचार चरम पर अधिकारी कर्मी कोई काम नही करते अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया।प्रदेश के थानों में खुला महिला हेल्पलाइन डेस्क महिलाओं को न्याय देने का नाम पर धोखा है। जिसको लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजकर ललितपुर व चंदौली में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए बर्खास्त करें।

खबरें और भी हैं...