फतेहपुर में हैवानियत की हद:पिता ने 9 साल की बेटी से किया रेप, मां की हो चुकी है मौत; चीख पुकार सुनकर बड़े पापा ने पुलिस को दी सूचना

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक चित्र। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक चित्र।

फतेहपुर जिले में एक पिता ने अपनी नौ वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। जहां चीख पुकार सुनकर बच्ची के बड़े पापा ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताते चले कि बच्ची की मां की मौत हो चुकी है।

मामला है जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का जहां बीती रात नशे में पिता घर पहुंचा और सोते हुए अपनी नौ वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने लगा। जिसकी चीख पुकार सुनकर उसके बड़े पापा मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ बच्ची को देख पुलिस को सूचना दी। इस मामले में कोतवाली प्रभारी आंनद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि नशे की हालत में पिता ने अपनी नौ वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया है। जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्ची की मां की मौत बाद पिता नशे में घर जाता था। जिसके कारण यह घटना हुई हैं। आरोपी के बड़े भाई व बच्ची के बड़े पापा ने मुकदमा दर्ज कराया है। उनका कहना है रात में भाई नशे में घर आये और अपने कमरे में सोने चला गया। कुछ देर बाद बच्ची की चीखने चिल्लाने की आवाज पर कमरे में भाग कर गए तो देखा बच्ची खून से लथपथ थी और भाई नशे में एक किनारे पड़े था।

खबरें और भी हैं...