पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में नहर में उतराते मिले दो अज्ञात शव:लाशें कई दिन पुरानी होने से चेहरे पहचानना हो रहा मुश्किल, चार महीने पहले भी मिला था शव

फतेहपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में रामंगगा नहर में मिले शव। - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में रामंगगा नहर में मिले शव।

फतेहपुर में रामगंगा नहर में दो अज्ञात युवकों का शव उतराता मिला। लोगों ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को पानी से बाहर निकाला। शव पुराने होने की वजह से उनके चेहरे पहचान में नहीं आ रहे है। पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चार महीने पहले भी एक इस नहर में एक अज्ञात युवती का शव मिला था।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को किया सूचित
जिले ललौली थाना क्षेत्र के थवई गांव की रामगंगा नहर में दो अज्ञात लोगों का उतराता शव ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और उनकी शिनाख्त में जुट गई।

क्या बोली पुलिस
पुलिस ने बताया कि रामगंगा नहर में दो लोगो का शव मिला है। मौके पर जाकर दोनों शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। दोनों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। हो सकता है पानी मे कहीं से बहकर आ गए हो। दोनों शव कई दिन पुराने होने से पहचान नहीं हो पा रही है। चेहरा साफ नही दिख रहा। चार महीने पहले भी इसी नहर में एक अज्ञात युवती का शव मिला था। जिसका पुलिस आज तक शिनाख्त नहीं कर सकी है।

खबरें और भी हैं...