स्कूली बच्चों ने निकली सड़क सुरक्षा अभियान रैली:फतेहपुर में सड़क हादसा रोकने को ट्रैफिक नियमों का पालन करने को किया जागरूक

फतेहपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फतेहपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सड़क हादसा रोकने को लेकर सड़क सुरक्षा अभियान रैली निकाली गई। जहां स्कूली बच्चों ने रैली के माध्यम से पम्पलेट, हैंडबिल वितरण कर वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने को जागरूक किया। रैली को डीएसपी सिटी दिनेश चंद्र मिश्रा ने हरीझंडी दिखाकर रवाना किया।

सड़क हादसे में वाहनों चालकों द्वारा ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने से हो मौत को रोकने को लेकर सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा। जिसको लेकर स्कूली बच्चों द्वारा शहर के प्रमुख चौराहों पर रैली निकालकर वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने को जागरूक किया। स्कूली बच्चों ने हाथ में वार्ड लेकर लिखा था कि बाइक चलना है। हेलमेट लगाना है, कार चलना है। सीट बेल्ट लगना है। जैसे नारों से वाहन चालकों को जागरूक किया।

मौत को रोकने को लेकर सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा।
मौत को रोकने को लेकर सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा।

सीएम के निर्देश पर निकाली जा रही रैली

डीएसपी दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि सड़क हादसा रोकने को शासन के निर्देश पर जिले में सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें स्कूली बच्चों द्वारा जागरूकता अभियान रैली निकाली गई। जहां रैली के माध्यम से वाहनों चालकों को पम्पलेट हैंडबिल बांटकर जागरूक करने का काम किया गया। रैली में सरस्वती बाल विद्या मंदिर खभापुर व ओम सरस्वती विद्या मंदिर डाक बंगला स्कूल के बच्चों ने रैली निकाली है। रैली में समाजसेवी अशोक तपस्वी, सदर कोतवाली प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला सहित स्कूल के टीचर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...