फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत:खराब पिकअप लोडर बनाने गया था मैकेनिक, हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

फतेहपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। खागा कोतवाली क्षेत्र में महिचा मंदिर चौकी के पास हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने 4 लोगों को रौंद दिया। हादसे में 3 की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि एक गाड़ी मैकेनिक अपने 3 साथियों के साथ ITI कॉलेज के पास खराब पिकअप लोडर को बनाने गया था। तभी प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने चारों को रौंद दिया।

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

बता दें कि खागा कोतवाली क्षेत्र में NH-2 पर देर रात करीब 2 बजे एक खराब पिकअप लोडर को बनाने गाड़ी मैकेनिक धर्मेंद्र उर्फ भूरा अपने 3 साथियों के साथ गया था। धर्मेंद्र ट्रक को रिपेयर कर ही रहा था कि इसी दौरान प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से चारों को कुचल दिया, जिसमें भूरा सहित 3 की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक की टक्कर से पिकअप भी हाईवे पर पलट गया।

हादसे के बाद हाईवे पर पलटा पिकअप लोडर।
हादसे के बाद हाईवे पर पलटा पिकअप लोडर।

घायल युवक कानपुर रेफर

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शुक्ला ने बताया कि घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

ड्राइवर हाईवे पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
ड्राइवर हाईवे पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

हादसे में 22 वर्ष सोनू घायल हो गया है, जबकि पिंटू (24), बब्बू (27) और गाड़ी मैकेनिक धर्मेंद्र उर्फ भूरा (25) की मौके पर मौत हो गई।धर्मेंद्र उर्फ भूरा खागा का रहने वाला है। बीते साल 19 मई 2021 को उसकी शादी हुई थी।

खबरें और भी हैं...