फतेहपुर में किशोरी का अपहरण करने वाला मुस्लिम युवक गिरफ्तार:पीड़िता बोली- कई दिनों तक करते रहे रेप, पुलिस ने एक को पकड़ा; तीन को छोड़ दिया

फतेहपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में किशोरी का अपहरण कर रेप करने वाले मुस्लिम युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी की मां ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके बाद से पुलिस आरोपी युवक की खोजबीन कर रही थी। वहीं रविवार को आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने किशोरी को मेरठ से बरामद किया है।

थरियांव थाना क्षेत्र की रहने वाली इंटर की छात्रा बीते 9 सितंबर की शाम को कस्बा में आधार कार्ड में संशोधन करवाने गई थी। तभी घर वापस लौटते समय कस्बा के ही रहने वाले साकिब बेटे अफसार अहमद ने अपहरण कर लिया। कानपुर में कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा। उसके बाद मेरठ शहर में कई दिनों तक बंधक बनाए रखा।

पीड़िता किशोरी का आरोप
पीड़िता किशोरी ने बताया कि चार मुस्लिम युवकों ने अपहरण किया था। एक युवक ने तमंचे की नोक पर कई दिनों तक रेप किया। नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील फोटो भी बनाई। उसके बाद धर्म परिवर्तन कराने का दबाव भी बनाया जा रहा था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी धर्म बदलकर निकाह करवाना चाहते थे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। सही समय पर पुलिस के पहुंचने से जान बच गई।

पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार
पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुआ की चार मुस्लिम युवकों ने बेटी का अपहरण किया था। लेकिन पुलिस ने पैसा लेकर तीन को छोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने बस एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बाकी के तीन को जाने दिया गया।

खबरें और भी हैं...