फतेहपुर में युवकों ने किया असलहों का प्रदर्शन:तमंचों के साथ फोटो आई सामने, पुलिस बोली- जब नंबर आएगा तो पकड़कर भेजेंगे जेल

फतेहपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में युवकों ने किया असलहों का प्रदर्शन - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में युवकों ने किया असलहों का प्रदर्शन

फतेहपुर में तीन युवकों ने अवैध असलहों के साथ अपने फोटो वायरल किया है। जिसमें वह तमंचों का प्रदर्शन करते हुए दिख रहे हैं। जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई। तो पुलिस मामले से पल्ला झाड़ते हुए नजर आई।

दो दिन पहले एडीजी ने किया था जिले का दौरा

जिला में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लाइसेंस असलहों को जमा कराया जा रहा। जिससे चुनाव में कोई भी गड़बड़ी ना हो सके। जिसको लेकर प्रयागराज जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश अभी दो दिन पहले जिला का दौरा कर पुलिस के अधिकारियों को हर हाल में शस्त्र लाइसेंस जमा करने का निर्देश दिया था। वहीं

लोगों ने जमा करवा दिए हैं लाइसेंसी असलहे

ग्रामीणों के साथ बैठकर गांव में अवैध असलहा रखने वाले व अपराधियों के बारे में जानकारी होने पर पुलिस को सूचना देने की बात कही थी। लेकिन ऐसे होते नही दिख क्यूंकि सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रहा। जिसमें कुछ युवकों द्वारा अवैध तमंचा का प्रदर्शन करते फोटो वायरल हो रहा।

पुलिस बोली- ऐसी फोटो तो बहुत आती है

यह वायरल फ़ोटो जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का बताया जा रहा। जिस पर थाना प्रभारी संगमलाल प्रजापति से वायरल फोटो को लेकर बात की गई कहा कि इस तरह की फोटो बहुत वायरल होती है। जब कार्यवाही करना होगा तब यह लोग जेल में होंगे।

खबरें और भी हैं...