फतेहपुर में 5 साल की बच्ची से रेप का प्रयास:आरोपी टॉफी दिलाने और 100 रुपए देने की बात कह साथ ले गया था, असफल होने पर छोड़कर भाग गया

फतेहपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में कक्षा 5 की छात्रा के साथ गांव के एक युवक ने रेप का प्रयास किया। युवक ने छात्रा को सौ रुपए और टॉफी देने का लालच दिया। उसके बाद बहाने से उसको गांव के बाहर नाले के नीचे ले गया और गलत काम करने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी उसको मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

बच्ची रोते हुए परिजनों के पास पहुंची। पूरी घटना मां-पिता को बताई। परिजन बेटी को लेकर थाना गए। जहां पुलिस ने उन्हें भगा दिया। थाना में कोई सुनवाई नहीं होने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर परिवार ने एसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

आरोपियों पर की जाएगी कार्रवाई

मामला जिले के थरियांव थाना क्षेत्र का है। एक गांव के रहने वाले पिता ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसकी बेटी 2 मई को स्कूल से छुट्टी के बाद घर आ रही थी। तभी गांव की एक दुकान पर अपनी सहेली के साथ टॉफी लेने गई थी। जहां गांव का एक युवक दोनों को अपने साथ सौ रुपए और टॉफी देने की बात कहकर ले गया।

गांव के बाहर नाले के नीचे ले जाकर गलत काम करने का प्रयास किया। असफल होने पर मौके से भाग गया। परिवार ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। मामले में डीएसपी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जानकारी हुई है। मामले की जांच कराई जा रही है। अगर मामला सही मिलता है तो कार्रवाई की जायेगी।