फतेहपुर में सड़क हादसे में किसान की मौत:सड़क के किनारे खड़ा था किसान, तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मारी टक्कर

फतेहपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में सड़क हादसे में किसान की मौत। - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में सड़क हादसे में किसान की मौत।

फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े किसान को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही किसान दूर जा गिरा। आनन-फानन में आसपास के ग्रामीणों ने किसान को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ड्राइवर बस को थाने में खड़ी कर फरार हो गया।

सड़क किनारे खड़ा था किसान

किशनपुर थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि अहमदगंज तिहार गांव निवासी किसान लल्लू प्रजापति (45) खेत में शौच करने के बाद गांव के तिहार मोड़ के पास खड़ा था। इसी दौरान तेज रफ्तार रोडवेज बस ने लल्लू प्रजापति को जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने घायल लल्लू को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तेज रफ्तार से बस चला रहा था ड्राइवर

थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बस को थाने में खड़ाकर भागने वाले ड्राइवर की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं लल्लू की मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा है। गुस्साए ग्रामीणों ने बताया कि बस ड्राइवर काफी तेज रफ्तार से बस चला रहा था, जिससे यह हादसा हुआ है।

खबरें और भी हैं...