फतेहपुर में अवैध शस्त्रों को बनाने वालों को पकड़ा:जेल से छुटा बदमाश साथी के साथ गिरफ्तार, 16 बने 6 अधबने असलहे बरामद

फतेहपुर3 महीने पहले

यूपी के फतेहपुर जिले में पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल चलाया जा रहा जिसमे जेल से छूटकर बाहर आये अपराधियों व बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा। पुलिस को जेल से छूटकर बाहर आने के बाद एक बदमाश द्वारा साथी के साथ मिलकर अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाई जा रही थी। जिस पर पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर भारी मात्रा में बने अधबने असलहा सहित कारतूस व शस्त्र बनाने का उपकरण बरामद किया है।जिसका खुलासा एसपी ने किया है।

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जिले के हथगाम थाना पुलिस व स्वाट टीम ने कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्र के सूखा तालाब इमादपुर के जंगल मे छापेमारी कर अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी है टीम को मौके से जेल से छुटा शातिर बदमाश राजेश विश्वकर्मा उर्फ मुंन्ना व उसका साथी सुशील कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।मौके से 16 बने असलहा, 6 अधबने असलहे, चार कारतूस व शस्त्र बनाने का उपकरण बरामद किया गया है।

एसपी ने बताया कि राजेश विश्वकर्मा उर्फ मुंन्ना के ऊपर दो मुकदमा ललौली थाना में पहले से दर्ज है और उसका साथी सुशील कुमार सिंह का भी मुकदमा दर्ज है।यह ऑपरेशन पाताल अभियान जेल से छूटे बदमाशों व अपराधियों के खिलाफ चलाया जा जो गंगा युमना कटरी क्षेत्र में छिपा हुए है या जंगल मे पकडने का काम किया जा रहा।

खबरें और भी हैं...