उद्धव पर बोले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले:उद्धव सरकार के जाने का समय, एकनाथ शिंदे के साथ बीजेपी बना सकती है सरकार

फतेहपुर2 महीने पहले

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले यूपी के फतेहपुर में एक शादी समारोह में शामिल हुए। जहां उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के जाने का समय आ चुका है। एकनाथ शिंदे को साथ लेकर बीजेपी सरकार बना सकती है। उद्धव सरकार का विकास की और बिलकुल ध्यान नहीं है।

शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे के साथ 35-36 एमएलए थे। जो शिवसेना के एमएलए नाराज थे। शिवसेना के लोगों का कहना था की बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए शिवसेना के बहुत सारे एमएलए शिवसेना के मिलने के खिलाफ निर्णय लिया है और और बहुत जल्दी फडणवीस की सरकार बनाने वाली है।

बीजेपी के संरक्षण में कोई एमएलए नहीं
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हमारी सरकार को किसी के सरकार गिराने की जरूरत नहीं है। पहले वह अपने एमएलए बचा लें। बीजेपी के संरक्षण में कोई एमएलए नहीं है। अगर कोई संरक्षण मांगने आया तो मानवता के तौर पर संरक्षण दिया जाता है।

यशवंत सिन्हा कभी राष्ट्रपति नहीं बनेंगे
उन्होंने विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति के चेहरे के रूप में यशवंत सिन्हा को उतारने के सवाल पर कहा कि राष्ट्रपति का चेहरा बनाने का अधिकार है, लेकिन यशवंत सिन्हा कभी राष्ट्रपति नहीं बनेंगे। हमारे पास पूर्ण बहुमत है।

शरद पवार जी कुशल राजनैतिक
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष ने पहले शरद पवार को राष्ट्रपति के चेहरे के रूप में आगे किया था, लेकिन शरद पवार जी कुशल राजनैतिक हैं, वह जान रहे थे उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है। वह जान रहे थे की अगर चुनाव लडेंगे तो वह हार जायेंगे। इसलिए वह राष्ट्रपति का चुनाव नहीं लड़े।

फतेहपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले।
फतेहपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले।
खबरें और भी हैं...