• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Fatehpur
  • Two Arrested For Attacking MLA's Car Former Minister Of State For Prisons Jai Kumar Jackie's Car Was Hit By 4 Miscreants, Interrogation Of Two Accused Continues

विधायक की गाड़ी पर हमला करने पर दो गिरफ्तार:पूर्व कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी की गाड़ी को 4 बदमाशों ने मारी थी टक्कर, दो आरोपियों से पूछताछ जारी

फतेहपुर10 दिन पहले
मामले के बारे में जानकारी देते विधायक जय कुमार जैकी।

यूपी के फ़तेहपुर जिले में बीते दिनों पूर्व कारागार राज्यमंत्री और बीजेपी के सहयोगी दल से विधायक के वाहन पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था।

शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाशों की गाड़ी को घेर लिया। इसमें दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया था, लेकिन भीड़ को बदमाश चकमा देकर भाग गए थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी में चार बदमाश सवार थे। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

4 अप्रैल को किया था हमला
मामला जिले के बिंदकी कस्बे का है। बीती 4 अप्रैल को अपना दल एस से विधायक व पूर्व कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी बिंदकी कस्बे में एक शादी समारोह लौट रहे थे। पत्नी भी उनके साथ थीं। तभी तेंदुली गांव के रास्ते पर पीछे से कार सवार बदमाशों ने दो बार जानलेवा हमला किया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाशों को घेर लिया। इसमें दो बदमाश उतरकर भाग गए। चालक व एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था, लेकिन किसी तरह दोनों चकमा देकर भाग गए।

विधायक जय कुमार जैकी ने कहा, ''उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है"
विधायक जय कुमार जैकी ने कहा, ''उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है"

छह मई को दर्ज किया गया मामला
पूर्व मंत्री के समर्थक शुभम सिंह पुत्र चुन्नू सिंह परिहार ने छह मई को चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में पूर्व मंत्री व विधायक जय कुमार जैकी ने कहा कि जब मैं 2017 में यूपी सरकार में जेल मंत्री था। तो हो सकता है कोई दुश्मन बन गया हो, मेरी राजनीतिक दुश्मनी हो सकती है, ऐसे किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

दो आरोपियों को पकड़ा
वहीं, इस मामले में डीएसपी बिंदकी योगेंद्र मालिक ने बताया कि विधायक पर हमले के मामले में चार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दो गिरफ्तार हुए हैं उनसे पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...