फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा:ट्रैक्टर से टकराई अनियंत्रित टेंपो, 12 लोग घायल; 7 गंभीर

फतेहपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा।

फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर सवारियों से भरी टेंपो अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए। जिसमें से 3 महिलाओं सहित 7 की हालत गंभीर है। डॉक्टर ने सभी को कानपुर रेफर कर दिया है। हादसे के बाद टेंपो और ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गए हैं।

ये लोग हुए घायल

बता दें कि खजुहा मुगल रोड स्थित सदान-बदान पुरवा मोड़ के पास ट्रैक्टर और सवारियों से भरी टेंपो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दौरान टेंपो में सवार जहांगीर (40), शहीद (12), शबाना (45), शाहीन (45), सावित्री देवी (35), अनीश (40), संगीता (35), सावित्री देवी (40), सुमन देवी (30), शिवा (8), अरशद (8) और श्री कृष्ण (55) घायल हो गए।

हादसे के बाद दोनों ड्राइवर फरार

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 3 महिलाओं सहित 7 की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रैक्टर और टेंपो की टक्कर में एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। सभी को CHC बिंदकी में भर्ती कराया गया है। 7 की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया है। हादसे के बाद से दोनों चालक फरार हैं।

खबरें और भी हैं...