फतेहपुर में कमरे में सो रहे दंपत्ति को लगा करंट:पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर, परिजनों ने दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर

फतेहपुर10 दिन पहले
फतेहपुर में सो रहे दंपत्ति को लगा करंट

यूपी के फतेहपुर में घर के अंदर कमरे में दो माह के बच्चे के साथ सो रहे दंपति करंट के चपेट में आ गए। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर और बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिजनों ने दरवाजा तोड़कर दोनों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक पत्नी की मौत हो गई। पति को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

जिले के हथगाम थाना क्षेत्र के छिवलहा कस्बे के रहने वाले दिनेश गुप्ता का पुत्र शिवम गुप्ता 27 वर्ष अपनी पत्नी पूजा देवी 25 वर्ष व दो माह के बच्चे के साथ घर के अंदर कमरे में सो रहा था। सुबह बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे तो दरवाजा बंद था। कई बार आवाज देने पर कोई नहीं बोला तो दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। दोनों बिजली के तार से चिपके हुए थे। परिजन दोनों को एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

देवर नीलेश गुप्ता ने बताया कि करंट की चपेट में कैसे आये ये जानकारी नहीं है। भाभी की मौत हो चुकी है। भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दो साल पहले शादी हुई थी और दो माह का बच्चा भी है। परिजनों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि घटना जानकारी में आया है। परिजनों ने जानकारी दी थी। महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। युवक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। परिजनों ने करंट लगने की वजह बतायी है। युवक के होश आने पर पूरी घटना मालूम होगी।

खबरें और भी हैं...