• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Fatehpur
  • Young Man Punished For Falling In Love With History Sheeter's Wife, Kidnapped Along With Friends; After Killing The Dead Body Was Thrown In The River

फतेहपुर में 4 हत्यारोपी गिरफ्तार:हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्यार करने की सजा, भाई और दोस्त के साथ मिलकर किया अपहरण; हत्या कर शव नदी में फेंका

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में 4 हत्यारोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में 4 हत्यारोपी गिरफ्तार।

फतेहपुर जिले में एक युवक को हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्यार करना महंगा पड़ गया। जानकारी होने पर हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ मिलकर युवक का मेले से अपहरण कर लिया। इसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को प्रयागराज जिले की टोंस नदी में फेंक दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए महिला व उसके हिस्ट्रीशीटर पति सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा थाने का घेराव कर सड़क पर जान लगा दिया है।

धाता थाना क्षेत्र का मामला

मामला धाता थाना क्षेत्र के छेदी का डेरा मजरा कारीकान गांव का है। गांव के रहने वाले विजय सोनकर का प्रेम-प्रसंग सोनारी गांव के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रामविलाश सोनकर की पत्नी किरन से कई वर्षों से चल रहा था। इसकी जानकारी जब रामविलाश हो हुई तो उसने विजय सोनकर का धाता कस्बा में लगे मेला से घूमकर वापस आते समय अपहरण कर लिया। रामविलाश साथियों के साथ मिलकर विजय को डंपर में लाद लिया और रास्ते में गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए प्रयागराज जिले की टोंस नदी में फेंक दिया।

एसपी ने दी जानकारी

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि धाता थाना क्षेत्र के छेदी का डेरा मजरा कारीकान गांव के रहने वाले अर्जुन सोनकर ने 22 अक्टूबर को तहरीर दिया कि उसका बेटा विजय सोनकर (23) धाता कस्बे में लगा मेला देखने 20 अक्टूबर को गया था, जबसे घर वापस नहीं आया है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवक के फोन को सर्विलांस में लगा दिया। हिस्ट्रीशीटर रामविलाश सोनकर की पत्नी किरन से प्रेम संबंध होने की जानकारी सामने आने पर पुलिस ने रामविलाश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की।

हत्या के मामले में पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

रामविलाश ने बताया कि मृतक विजय सोनकर का मेरी पत्नी से अवैध संबंध चल रहा था, जिसको लेकर विजय का धाता कस्बा में लगे मेले को देखकर घर वापस जाते समय अपने छोटे भाई रिंकू सोनकर और रिश्तेदार गोलू के साथ मिलकर अपहरण कर लिया गया। रास्ते में गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए प्रयागराज जिले के टोंस नदी में फेंक दिया। पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला किरन और उसका हिस्ट्रीशीटर पति रामविलाश, देवर रिंकू और गोलू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार महिला का पति शातिर अपराधी है, इसके खिलाफ गैंगस्टर, आर्म्स एक्ट, रेप और गुंडा एक्ट का आठ मुकदमा दर्ज है।

खबरें और भी हैं...