जसराना में चेकिंग अभियान के दौरान पकड़ा गया बाइक चोर:फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहा था मोटरसाइकिल, चेसिस नंबर से हुआ खुलासा

जसराना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जसराना में चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक समेत एक युवक को पकड़ लिया। चोर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बाइक को चला रहा था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

थाना जसराना में तैनात एसआई ध्यानपाल सिंह एटा रोड पर घिरोर चौराहे से आगे वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार संदिग्ध युवक को पुलिस ने रोक लिया। जब उसकी बाइक के नंबर को चेक किया गया तो वह फर्जी निकला। जिस पर पुलिस ने चेसिस नंबर से जानकारी ली।

जसराना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी जितेंद्र
जसराना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी जितेंद्र

पूछताछ में हुआ चोरी का खुलासा
युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने चोरी की बाइक को प्रयोग करने की बात पुलिस को बताई। पुलिस ने युवक जितेंद्र उर्फ भोपारी निवासी मौहल्ला गाडीवान थाना जसराना को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। कोतवाल आजादपाल सिंह ने बताया कि बाइक शिकोहाबाद थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी। जिसका मुकदमा शिकोहाबाद में लिखा हुआ है।

कोतवाल आजादपाल सिंह ने कहा एक युवक को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है। संबंधित व्यक्ति और थाना को सूचना दी गई है।

पुलिस कर रही है अन्य आरोपियों की तलाश
पुलिस की पूछताछ के दौरान युवक ने कुछ युवकों ने नाम बताए हैं। पुलिस युवक द्वारा बताए गए युवकों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इसके लिए पुलिस ने मुखबिरों को लगाया है। कोतवाल ने कहा जल्दी ही अन्य युवक भी गिरफ्तार कर जेल भेजे जाएंगे।

खबरें और भी हैं...