पत्नी को Video Call करके फांसी पर लटक गया पति:युवक ने पत्नी से रात ढाई बजे तक की बात, 13 महीने पहले हुई थी शादी

जसराना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक गुड्डू। - Dainik Bhaskar
मृतक गुड्डू।

फिरोजाबाद के जसराना में एक युवक ने रात्रि में पत्नी से वीडियो काल पर बात की और सुबह उसका शव फंदे पर लटका मिला। शव लटका मिलने पर जहां परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कस्बा जसराना के मोहल्ला शीशपुरी निवासी गुड्डू (26) पुत्र रामसेवक की शादी 13 माह पूर्व अचलपुर थाना औंछा निवासी कंचन के साथ हुई थी। पत्नी के कहने पर गुड्डू उसे मकर संक्रांति को मायके छोड़ आया था। बुधवार की सुबह गुड्डू का शव कमरे में लगे कुंदे पर लटका मिला। उसने चुनरी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। युवक का शव फंदे पर लटका देख् परिवार में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन लोगों की भीड़ लग गई। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना के बारे में परिजनों और मोहल्ले के लोगों से जानकारी ली।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।

रात ढाई बजे तक की बात
परिजनों ने बताया कि गुड्डू ने अपनी पत्नी से र‌ात्रि में ढाई बजे वीडियो काल के माध्यम से काफी देर तक बात की। उसके बाद तीन बजे उसकी पत्नी का फोन आया है जो उसने उठाया नहीं है। इसी बीच उसने फंदे पर लटककर जान दी है। थाना प्रभारी सचिन कुमार ने कहा युवक द्वारा फंदे पर लटककर आत्महत्या की गई है। आत्महत्या से पूर्व उसने अपनी पत्नी से वीडियो काल की है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ताऊ की मौत पर भी नहीं आई थी कंचन
गुड्डू के ताऊ जगदीश सिंह की बीमारी के चलते 20 जनवरी को मौत हो गई थी। ताऊ की मौत की सूचना गुड्डू ने अपनी पत्नी का भी दी थी। लेकिन उसकी पत्नी नहीं आई। परिजनों ने कहा पत्नी के साथ कोई विवाद नहीं था। पत्नी चार माह की गर्भवती है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि युवक ने फंदे पर लटककर आत्महत्या की है। इससे पहले उसने अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात भी की थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा।