• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Firozabad
  • 3 Innocent Missing In Firezabad Since 6 Days: Parents Had Gone To Work, Girls Did Not Get Back Home, Police Talking About Investigation, Relatives Created A Ruckus

फिराेजाबाद में 6 दिन से 3 बच्चियां लापता:मजदूरी करने गए थे माता-पिता, घर लौटे तो नहीं मिलीं मासूम; जांच की बात कर रही पुलिस, परिजनों ने हंगामा किया

फिरोजाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आक्रोशित लोगों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। - Dainik Bhaskar
आक्रोशित लोगों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया।

फिरोजाबाद में शिकोहाबाद के शहजलपुर में एक ही परिवार की तीन बच्चियां गायब हो गईं हैं। पीड़ित परिवार बच्चियों की खोजबीन में जुटा है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नही लगा है। पीड़ित परिवार ने बच्चियों को बरामद करने के लिए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज का लिया है जांच की बात कर रही है।

बताया जा रहा है कि रविवार को शहजलपुर का रहने वाला विनोद कुमार अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करने के लिए गया था। घर मे मोहिनी (12), शालनी (8) और गंगोत्री (5) घर पर थीं। दंपति देर शाम घर लौटे तो तीनों बेटियां घर पर नहीं थीं। उन्होंने मोहल्ला में तीनों को तलाश किया लेकिन कोई सुराग न लगा। जिसके बाद सोमवार को उन्होंने मामले की तहरीर पुलिस को दी। साथ ही पूरा परिवार भी बच्चियों को खोजने में लग गया। बच्चियों के पिता ने अपने गांव के ही लोगों पर बेटियों के गायब करने का संदेह जताया है।

बिना कोतवाल के चल रहा थाना

बता दें, प्रदेश के टॉप टेन कोतवाली में रहा शिकोहाबाद कोतवाली में कोतवाल की तैनाती नही की गई। एक माह से इस पद का चार्ज एसएसआई क्षेत्रपाल के पास है, लेकिन वह भी डेंगू के शिकार हो गए हैं और हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं।

पीड़ित के परिवार वालों का कहना है कि परिजन बच्चियों से मारपीट करते हैं। पीड़ित परिवार ने बच्चियों को खोजने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिवारी जन गुरुवार रात्रि ग्रामीणों के साथ शिकोहाबाद थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि पुलिस जानबूझकर उनकी बच्चों की तलाश नहीं कर रही है।

खबरें और भी हैं...