फिरोजाबाद में बंदर की गोली मारकर हत्या:खेत में पड़ा मिला शव, एयरगन से मारी गई थी गोली; जांच में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिरोजाबाद के मटसेना थाना क्षेत्र में किसी अराजकतत्व ने एयरगन से गोली मारकर बंदर की हत्या कर दी। आज सुबह ग्रामीण खेतों पर गए तो खून से लथपथ मृत बंदर पड़ा देखा। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। सूचना पर मटसेना थाना पुलिस पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बंदर के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया।

बता दें, मटसेना थाना क्षेत्र के दौकेली गांव के ग्रामीण आज सुबह खेतों पर गए थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने गांव नगला मुल्ला और दौकेली के बीच एक खेत में बंदर का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। बंदर की गोली मारकर हत्या की गई थी। इसकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने मटसेना थाना पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर थानाध्यक्ष मटसेना संजुल पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना के संबंध में ग्रामीण से जानकारी ली, लेकिन बंदर की हत्या करने वाले के बारे में कोई ठोस जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी। पुलिस बंदर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया।

शरारती तत्व का हो सकता है हाथ
थानाध्यक्ष संजुल पांडेय का कहना है कि बंदर की हत्या एयरगन से गोली मारकर की गई है। घटना के पीछे किसी शरारती तत्व का हाथ होने की आशंका है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोप को गिरफ्तार किया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेजा गया है। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी। उधर, बंदर की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश है।

खबरें और भी हैं...