पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में 10 लाख की लूट:क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर बकरा व्यापारी को लूटा, हथियारों के बल पर बंधक बनाकर अपने वाहन में बैठाया

फिरोजाबाद22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित व्यापारी ने लूट की तहरीर दी है। अभी तक बदमाशों की कोई जानकारी नहीं हो सकी है। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।  - Dainik Bhaskar
पीड़ित व्यापारी ने लूट की तहरीर दी है। अभी तक बदमाशों की कोई जानकारी नहीं हो सकी है। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। 

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बदमाशों ने क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर बकरा व्यापारी को लूट लिया। हथियारों के बल पर बदमाशों ने व्यापारी, उसके साथी और मैक्स चालक को बंधक बनाकर अपने वाहन में बैठा लिया और अपने साथ ले गए। 10.45 लाख लूटने के बाद उन्हें गाड़ी से उतारकर फरार हो गए।

पूरा मामला थाना जसराना के गांव मुस्तफाबाद का है। गांव में रहने वाले चंद्रभान पुत्र दिवारीलाल बकरे बेचने का व्यापार करते हैं। वह दूर दराज पैंठ में जाकर बकरे खरीदते और बेचते हैं। बुधवार को वह मैक्स गाड़ी से अपने साथी साहिल पुत्र मोहन निवासी दांतनगर जिला आगरा व चालक संजू पुत्र विजय निवासी कायथा थाना नारखी के साथ सिकंदराराऊ में लगने वाली बकरा मंडी से बकरों की खरीदारी के लिए जा रहे थे।

अभी यह सभी थाना एका फिरोजाबाद क्षेत्र के गांव फरीदा मोड़ स्थित भट्ठे के समीप पहुंचे ही थे कि तभी एक कार सवार बदमाशों ने मैक्स को रुकवा लिया और खुद को क्राइम ब्रांच अधिकारी बताते हुए तीनों को गाड़ी से नीचे उतार लिया।

हथियारों के बल पर तीनों को अपनी गाड़ी में बिठा लिया और जिस गाड़ी में वह आए थे, उसमें अपने एक व्यक्ति को बिठा दिया। बाद में बदमाश मैक्स जीप को नकटपुर एका के समीप छोड़ गए जबकि बकरा व्यापारी के साथ संजू और साहिल को सुजातपुर के समीप खेतों में छोड़कर भाग गए। बदमाश बकरा व्यापारी के पास रखी करीब 10. 45 लाख रुपए की नकदी लूटकर ले गए। वारदात के दौरान बदमाशों ने तीनों के मुंह पर टेप भी लगा दी थी।

बदमाशों के फरार होने के बाद पीड़ितों ने शोरगुल किया तो आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। थानाध्यक्ष एका महेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यापारी ने लूट की तहरीर दी है। अभी तक बदमाशों की कोई जानकारी नहीं हो सकी है। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।

वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि घटना के खुलासे को टीम लगा दी गई हैं। पीड़ित की तहरीर पर थाना पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...