फिरोजाबाद में युवक की सिर कटी लाश बरामद:बहन के घर जाते वक्त किसी ने मार डाला, आधार कार्ड से हुई शिनाख्त

फिरोजाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। - Dainik Bhaskar
घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

फिरोजाबाद में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति की सिर कटी लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। खेत में भरे पानी के बीच मिले शव की शिनाख्त मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर की गई है। हालांकि अभी उसके पुलिस उसके परिजनों की तलाश कर रही है।

पूरा मामला थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव नगला भगवंत सराय शेख का है। मंगलवार सुबह रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों को एक व्यक्ति की सिर कटी लाश खेत में भरे पानी में पड़ी नजर आई। सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। एसपी ग्रामीण अखिलेश नरायन पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

काफी प्रयासों के बाद जब मृतक की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक आधार कार्ड बरामद हुआ, जिससे उसकी शिनाख्त सुभाष पुत्र साहब सिंह निवासी सूरज नगर चित्रहाट आगरा के रूप में हुई।

मृतक के परिजनों की हो रही तलाश

बताया जाता है कि मृतक अपनी बहन के यहां ग्राम चंदहंस की मढैया थाना नगला खंगर जिला फिरोजाबाद के यहां पर रहता था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। प्रभारी सिरसागंज एसएसआई मो. खालिद ने बताया कि आगरा पुलिस को इस घटना की जानकारी दे दी गई है। वह मृतक के परिजनों की तलाश कर यहां सूचित करेगी।

बॉडी पर धारदार हथियार के निशान

मृतक के परिजनों के आने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा कि वह यहां कब से रह रहा था और बहन अभी कहां रह रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान हैं। उसकी हत्या कर शव को यहां फेंका गया है।

खबरें और भी हैं...