फिरोजाबाद में हादसा:बालाजी मंदिर दर्शन के लिए आए बाइक सवारों को बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत

फिरोजाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में सन्नी, नीरज, रेशु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मयंक गंभीर रूप से घायल हो गया। आगरा रेफर कर दिया गया है।  - Dainik Bhaskar
हादसे में सन्नी, नीरज, रेशु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मयंक गंभीर रूप से घायल हो गया। आगरा रेफर कर दिया गया है। 

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को बालाजी मंदिर दर्शन के लिए आए बाइक सवारों को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक बस लेकर भाग निकला।

बाइक मोड़ते समय हुआ हादसा
मैनपुरी के बरनाहल हरैना निवासी 26 वर्षीय सन्नी पुत्र धीरी सिंह, 24 वर्षीय नीरज पत्नी राधेश्याम, 25 वर्षीय रेशु पत्नी दिनेश, 8 वर्षीय मयंक पुत्र राधेश्याम मंगलवार को शिकोहाबाद में बाइक से बालाजी दर्शन के लिए आए थे। बालाजी मंदिर के पास वह बाइक मोड़ रहे थे तभी इटावा की ओर से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस चालक ने बाइक में टक्कर मार दी।

बस के साथ घिसटती चली गई बाइक
हादसा इतना भीषण था कि बाइक बस के साथ काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में बाइक पर सवार चारों लोग बस की चपेट में आ गए। पुलिस के मुताबिक, हादसे में सन्नी, नीरज, रेशु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मयंक गंभीर रूप से घायल हो गया। आगरा रेफर कर दिया गया है।

बालाजी मंदिर पर लगता है मेला
शिकोहाबाद में बालाजी का मंदिर है। मंगलवार को यहां काफी संख्या में श्रद्धालु भगवान के दर्शन के लिए आते हैं। मंगलवार को भीड़ अधिक होने के कारण वाहनों की लंबी लाइन लग जाती है। मंदिर हाईवे से कुछ दूरी पर है।

खबरें और भी हैं...