पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Firozabad
  • Roadways Bus Collided With Tractor Due To Steering Failure, On One Side The Tractor Fell Into The Ditch And On The Other Side 4 Vehicles Collided With Each Other

फिरोजाबाद में टला बड़ा हादसा:स्टेयरिंग फेल होने से रोडवेज बस ने मारी ट्रैक्टर में टक्कर, एक ओर ट्रैक्टर खाई में गिरा तो दूसरी तरफ 4 वाहन आपस में भिड़े

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा-फिरोजाबाद हाइवे पर स्टेयरिंग फेल होने के बाद बस ट्रैक्टर से टकरा गई। - Dainik Bhaskar
आगरा-फिरोजाबाद हाइवे पर स्टेयरिंग फेल होने के बाद बस ट्रैक्टर से टकरा गई।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सोमवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां आगरा-फिरोजाबाद हाइवे पर एक रोडवेज की बस का अचानक स्टेयरिंग फेल हो गया, जिससे वो सीमेंट लदे ट्रैक्टर से टकरा गई। बस की टक्कर से एक ट्रैक्टर खाई में जा गिरा। वहीं दूसरी ओर एक के बाद एक 4 वाहन भिड़ गए। इस बीच बस में सवार 40 लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में एक बाइक सवार घायल हो गया।

फाउंड्रीनगर डिटी की बस आगरा से फिरोजाबाद जा रही थी। बस में करीब 40 सवारियां बैठीं थीं। हाइवे पर हजरतपुर के करीब अचानक बस की स्टेयरिंग फेल हो गई। चालक ने बस को संभालने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा। बस के लहराने से खौफजदां यात्री कुछ समझ पाते, तब तक बस ने आगे चल रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। सीमेंट की बोरियां लदा ट्रैक्टर खाई में पलट गया। इस बीच तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक भी बस से टकरा गई।

हादसे में घायल लोगों को पहुंचाया अस्पताल

हादसे में बाइक सवार गढ़ी जाफर निवासी लक्ष्मीनरायन, बस में सवार प्रकाश नगर थाना एत्माउद्दौला आगरा निवासी तरन्नुम और बस चालक छोटू गंभीर रूप से घायल हो गए। आरक्षी शिवकुमार गौतम ने घायलों को ट्रामा सेंटर भिजवाया। इस बीच आगरा से फल लेकर आ रही मैक्स का चालक वाहनों को देखने लगा। इस बीच वाहन से टकराकर मैजिक भी पलट गई। हादसे में चालक धर्मेंद्र के साथ यात्री मो. याकूब निवासी महोबा घायल हो गए। पुलिस ने उनको भी ट्रामा सेंटर भिजवाया। इसके बाद एक और बाइक भी टकरा गई।

खबरें और भी हैं...