रसोई के अंदर फंदे से लटका मिला युवती का शव:तीन दिन पहले आई थी मामा के घर से, दिसंबर में होनी थी शादी

फिरोजाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रसोई के अंदर फंदे से लटका मिला युवती का शव - Dainik Bhaskar
रसोई के अंदर फंदे से लटका मिला युवती का शव

तीन दिन पहले मामा के घर से आई युवती का शव रसोई के अंदर फंदे के सहारे लटका मिला। दिसंबर के महीने में उसकी शादी होनी थी। युवती द्वारा आत्महत्या करने के पीछे के कारणों की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कौशल्या नगर की घटना
फिरोजाबाद के उत्तर थाना क्षेत्र के कौशल्यानगर निवासी युवती का शव रविवार को रसोईघर में फंदे से लटका मिला। परिजनों के मुताबिक 22 वर्षीय लवली शनिवार रात को वह घर का काम काज निपटा रही थी और घरवाले अपने अपने कमरों में सोने चले गए। परिजनों के सोने के बाद वह भी रसोई के अंदर चली गई। जहां उसने रसोई के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रसोई में लटका था शव
रविवार को जब परिजन रसोई में गए तो दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने किसी तरह दरवाजे की कुंडी खोली तो सामने बेटी लवली का शव फंदे के सहारे लटका हुआ था। इस दृश्य को देखकर परिजनों की चीख निकल गई। सूचना पर उत्तर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। लवली के चाचा अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि लवली की शादी खैरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव निकाऊ निवासी युवक के साथ दिसंबर में होनी थी। परिवार में शादी की तैयारियों के साथ ही भवन निर्माण का कार्य चल रहा था। वह 15 सितंबर को मैनपुरी निवासी मामा के यहां से अपने घर लौटी थी। थानाध्यक्ष उत्तर नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि युवती ने फंदे पर लटक कर आत्महत्या की है। इसका कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

खबरें और भी हैं...