फिरोजाबाद में मरीज की मौत पर बवाल:परिजनों ने इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप, अस्पताल में की तोड़फोड़; पुलिस के आने से पहले हुए फरार

फिरोजाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में मरीज की मौत पर ब� - Dainik Bhaskar
फिरोजाबाद में मरीज की मौत पर ब�

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में स्टेशन रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में मंगलवार को 70 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। अस्पताल कर्मचारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजन वृद्ध के शव को लेकर चले गए।

मरीज को सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

बता दें कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के आरौंज गांव निवासी पुरुषोतम (70) की मंगलवार दोपहर दो बजे घर पर अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। हालत गंभीर देखते हुए परिजन पुरुषोतम को लेकर स्टेशन रोड स्थित वेदांता अस्पताल पहुंचे। यहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने पुरुषोत्तम को मृत घोषित कर दिया गया।

डॉक्टर और कर्मचारियों के साथ की अभद्रता

वृद्ध की मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान डॉक्टर ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। हंगामे के बीच परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। डॉक्टर और कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ भी अभद्रता करने लगे, जिसके बाद डॉक्टर ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

अस्पताल लाने से पहले ही हो चुकी थी मरीज की मौत

हालांकि पुलिस के आने से पहले ही परिजन शव को एंबुलेंस से लेकर चले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल में जांच-पड़ताल की। अस्पताल संचालक प्रदीप यादव ने बताया कि हार्ट अटैक के बाद मरीज को अस्पताल लाया गया था। प्राथमिक उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मरीज की मौत अस्पताल लाने से पहले ही हो चुकी थी, लेकिन परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...