फिरोजाबाद में ससुर-साले ने की थी दामाद की हत्या:बेटी से विवाद होने पर मारी गोली, दूसरे पर लगाया हत्या का आरोप

फिरोजाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी ससुर और साले को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी ससुर और साले को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।

फिरोजाबाद में शादी के दो साल बाद ही ससुर और साले ने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। वह पत्नी को बुलाने ससुराल आया था। पुलिस ने आरोपी ससुर और साले को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।

बुधवार रात्रि सत्यप्रिय गौतम उर्फ एपी पुत्र कृपाल सिंह निवासी मुहल्ला खेडा अम्बेडकर पार्क के पास थाना उत्तर फिरोजाबाद पत्नी को बुलाने थाना मटसेना क्षेत्र के गांव आलमपुर आनन्दीपुर गया था। एसएसपी के मुताबिक रात्रि में उनका यहां ससुरालीजनों से विवाद हुआ था। उसके बाद वह यहां से चला गया था लेकिन कुछ देर बाद वह वापस ससुराल लौट आया था। उसकी पत्नी विगत कई दिनों से मायके में आकर रह रही थी।

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

दोबारा विवाद होने पर ससुर राजेश पुत्र रामस्वरूप और पवन पुत्र राजेश ने गोली मारकर दामाद की हत्या कर दी और आरोप दूसरे पर लगा दिया। घटना स्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस जांच में सामने आया कि ससुर और साले ने ही गोली मारकर दामाद की हत्या की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शुक्रवार को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...