आगरा एक्सप्रेस वे पर कार बनी आग का गोला:झपकी आने से कार डिवाइडर से टकरा गई, परिवार के 3 लोगों ने चलती कार से कूदकर बचाई जान, गाड़ी में रखा सामान भी राख हो गया

फिरोजाबाद4 महीने पहले
लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर चली कार में लगी आग।

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक कार आग का गोला बन गई। देखते ही देखते ही आग ने भयावह रूप ले लिया। कार सवार परिवार के 3 लोगों ने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। कुछ मिनट में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। कार में लगी आग की लपटें कई मीटर तक उठ रहीं थीं।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड बुलाकर आग पर काबू पाया। परिवार नोएडा से भदोही जा रहा था। मामला फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र का है।

चलती कार से कूदकर कार सवार तीन लोगों ने बचाई जान।
चलती कार से कूदकर कार सवार तीन लोगों ने बचाई जान।

छोटी बहन के यहां भदोही जा रहे थे
नोएडा के सेक्टर 82 निवासी असिक नाथ पुत्र प्रशांत नाथ शनिवार सुबह पत्नी श्वेता नाथ और बेटे आयुष्मान नाथ के साथ नोएडा से भदोही जा रहे थे। भदोही में उनकी छोटी बहन के यहां कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए वो हुंडई कार में सवार होकर आगरा एक्सप्रेस वे से जा रहे थे। इस बीच फिरोजाबाद थाना नसीरपुर क्षेत्र से गुजर रहे थे, तभी उनको झपकी आ गई। झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी ओर पहुंच गई। हादसे में कार की टंकी क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद आग में आग लग गई।

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।
फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया
आग की लपटें उठती देख कार सवार परिवार ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई। इस बीच कार के अंदर रखा लैपटॉप समेत अन्य सामान भी जल गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फायर ब्रिगेड बुलाई। काफी देर मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। हादसे में परिवार बाल-बाल बच गया।

खबरें और भी हैं...