पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में बिछड़ों को मुस्कान दिलाएगा 'आपरेशन तलाश':आईजी नवीन अरोरा की पहल, अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चलाए जाएंगे दो अभियान, परिवार से बिछड़े लोगों को भी ढूंढा जाएगा

फिरोजाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिले के विभिन्न थानों से डाटा मंगाया जा रहा है जहां गुमशुदगी दर्ज होने के बाद भी परिवार से बिछड़ों को नहीं मिलाया जा सका है। - Dainik Bhaskar
जिले के विभिन्न थानों से डाटा मंगाया जा रहा है जहां गुमशुदगी दर्ज होने के बाद भी परिवार से बिछड़ों को नहीं मिलाया जा सका है।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में अपराध की दुनिया में कदम रख चुके बदमाशों पर नकेल कसने के लिए पुलिस के एक के बाद एक ऑपरेशन चल रहे हैं। पहले ऑपरेशन प्रहार और अब ऑपरेशन शिकंजा शुरू किया गया है। आईजी आगरा द्वारा यह विशेष अभियान शुरू किया गया है।

फिरोजाबाद जिले के थाना जसराना, शिकोहाबाद और सिरसागंज की समीक्षा करने आए आईजी आगरा नवीन अरोरा ने बताया कि जिले की पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार में सफलता पाई है और अब इसके बाद दो ऑपरेशन शुरू किए गए हैं, जिसमें पहला ऑपरेशन 'शिकंजा' है। इसमें अपराधियों पर मजबूत पकड़ बनाने के लिए इनामी अपराधी, गैंगस्टर, वांछित, नए गैंग, संपत्ति जब्त करना, हिस्ट्रीशीट खोलने के लिए ऑपरेशन शिकंजा चला रहे हैं।

आईजी ने बताया कि ऑपरेशन शिकंजा के साथ ही ऑपरेशन तलाश चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत ऐसे परिवार से बिछड़े बच्चे, महिलाएं और अन्य परिजन जो लंबे समय से बिछड़े हैं लेकिन उनकी तलाश नहीं की जा सकी है। ऐसे बच्चों को खोजने के लिए पुलिस काम करेगी। जिले के विभिन्न थानों से डाटा मंगाया जा रहा है जहां गुमशुदगी दर्ज होने के बाद भी परिवार से बिछड़ों को नहीं मिलाया जा सका है।

खबरें और भी हैं...