बारिश से नगर निगम के कार्यालयों में घुसा पानी:फिरोजाबाद में सुबह से हो रही बारिश, दो पहिया और चार पाहिया वाहन पानी में डूबे

फिरोजाबाद4 महीने पहले
रविवार को हुई मूसलाधार बारिश ने शहर की अधिकांश गलियों को पानी से लबालब कर दिया।

फिरोजाबाद में रविवार सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश ने नगर निगम की पोल खोलकर रख दी। सुबह से ही बारिश के चलते शहर पानी पानी हो गया। गली मुहल्लों में लोग घरों में कैद हो गए। दो पहिया से लेकर चार पहिया वाहन पानी में डूबते नजर आए। नगर निगम के कार्यालयों में भी पानी घुस गया, जिसके चलते कुर्सियां भी पानी में डूब गईं।

डेंगू फैलने के बाद भी नहीं लिया सबक
शहर में डेंगू फैलने के बाद भी नगर निगम प्रशासन जलभराव की समस्या से निजात नहीं दिला सका। रविवार को हुई मूसलाधार बारिश ने शहर की अधिकांश गलियों को पानी से लबालब कर दिया। जगह-जगह जलभराव होने पर शहरवासियों को निकलने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। यहां तक कि जल निकासी का इंतजाम कराने वाली नगर निगम भी पानी पानी हो गई। बारिश होने के बाद मौसम सुहाना हो गया।

फिरोजाबाद शहर पानी पानी हो गया।
फिरोजाबाद शहर पानी पानी हो गया।

उमस भरी गर्मी से था हाल बेहाल
विगत कई दिनों से फिरोजाबाद में उमस भरी गर्मी से लोगों का हाल बेहाल हो रहा था। इसी के चलते रविवार सुबह से ही आसमान में काली घटा छाई रही और उसके बाद रिमझिम बारिश शुरू हो गई। कभी तेज तो कभी हल्की बूंदाबांदी के बीच शहर पानी पानी हो गया। सेंट्रल चौराहा, गांधी पार्क, नगर निगम, घंटाघर, स्टेशन रोड सहित नगर निगम और जलकल विभाग भी जलमग्न हो गए।

यहां तक कि बारिश का पानी कार्यालय में भी घुस गया जिसके चलते कार्यालयों में रखी हुई कुर्सियां पानी में डूब गई। शहरवासियों का कहना था कि जो नगर निगम शहर में जलभराव ना होने का दावा करता था आज वही पानी पानी हो गया है।

खबरें और भी हैं...