फिरोजाबाद में आज होगा बलिदानियों के परिजनों का सम्मान:विश्व गीता संस्थान के कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम की जानकारी देते पदाधिकारी - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम की जानकारी देते पदाधिकारी

फिरोजाबाद में विश्व गीता संस्थान प्रांतीय शाखा द्वारा आजादी महोत्सव के उपलक्ष्य में गुरुवार को फिरोजाबाद क्लब में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बलिदानी चंद्रशेखर आजाद के भतीजे सुजीत आजाद और सुखदेव के भतीजे अशोक थापर को सम्मानित किया जाएगा। इसके बाद कवि सम्मेलन होगा।

पदाधिकारियों ने दी जानकारी
किड्स कार्नर सीनियर सेकेंड्री स्कूल में आयोजित वार्ता में संस्थान के ब्रज प्रांत अध्यक्ष डॉ. मयंक भटनागर ने बताया कि गुरुवार शाम पांच बजे प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर कार्यक्रम का शुभारंंभ करेंगे। जिसमें देश की स्वतंत्रता के लिए बलिदान देने वालों के स्वजनों को सम्मानित किया जाएगा। सम्मान समारोह के बाद कवि सम्मेलन होगा। आजादी के 75वें अमृत महोत्सव को लेकर एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम के जरिए देश पर जान गंवाने वालों के परिजनों को सम्मानित करने का कार्यक्रम होगा।

लोगों से की उपस्थित रहने की अपील
कार्यक्रम में संंस्थान की राष्ट्रीय महासचिव डा. तुषा शर्मा, शिक्षाविद आचार्य हरिओम शर्मा, साहित्य भूषण डा. रामसनेहीलाल शर्मा, मुकेश गुप्ता उपस्थित रहेंगे। संयोजक यशपाल यश, डा. इंद्रपाल सिंह, सह संयोजक धर्मेंद्र शर्मा, विवेक माथुर, सौरभ लहरी, मधुरिमा वशिष्ठ, विनीत श्रीवास्तव सहित अन्य पदाधिकारियों ने अधिक से अधिक लोगों से कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...