फिरोजाबाद रोड एक्सीडेंट में महिला की दर्दनाक मौत:बाइक सवार दंपति को बचाने में ट्रक और रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत, ट्रक में फंस बाइक में लगी आग; एक मौत सहित 6 यात्री घायल

फिरोजाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनल हाइवे 2 पर ट्रक और रोडवेज बस में भिड़त। - Dainik Bhaskar
नेशनल हाइवे 2 पर ट्रक और रोडवेज बस में भिड़त।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भीषण हादसा हो गया। नेशनल हाईवे पर बाइक सवार दंपति को बचाने के चक्कर में ट्रक और रोडवेज बस को जोरदार भिड़ृंत हो गई। जिससे बस के एक साइड के परखच्चे उड़ गए।

रोड एक्सीडेंट में एक महिला की मौत हो गई। जबकि, आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। वही, दोनों गाड़ियों के बीच में फंसी बाइक में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने क्रेन बुलाकर बस को साइड कराया। घटना सिरसागंज के राधे नगला मोड़ नेशनल हाइवे 2 की है।

एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़।
एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़।

दंपति को बचाने में ट्रक की रोडवेज बस से टक्कर

नेशनल हाइवे 2 पर बाइक सवार दंपति शिकोहाबाद की तरफ से इटावा की ओर जा रहा था। इसी बीच शिकोहाबाद की ओर से ट्रक तेजी से चला आ रहा था। बाइक सवार दंपति को बचाने के चक्कर में ट्रक ने सवारी उतार रही रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इस बीच बाइक सवार भी ट्रक में जाकर घुस गया। ट्रक में बाइक फसने की वजह से उसमें आग लग गई। बाइक सवार युवक का हादसे में पैर कट गया। जबकि, उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

हाथ कटने के बाद बस में सवार महिला की मौत

ट्रक और रोडवेज बस की भिड़ंत में एक महिला का हाथ कट गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, आधा दर्जन से अधिक यात्री बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद हर तरफ यात्रियों की चीख पुकार मच गई। यात्रियों की सहायता के लिए राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी सिरसागंज भिजवाया। इसके बाद फायर ब्रिगेड बुलाकर बाइक की आग पर काबू पाया।

ट्रक की चपेट में आने से बाइक में लगी आग।
ट्रक की चपेट में आने से बाइक में लगी आग।

इनका चल रहा अस्पताल में इलाज

सीएचसी सिरसागंज में घायलों का इलाज चल रहा है। डॉ. रवि के बताया कि, घायलों का इलाज चल रहा है। इसमें राजीव (30) पुत्र संसुव निवासी दिहुली, हरेंद्र सिंह (64) पुत्र जगदीश सिंह निवासी जासमई ,अभिलाष सिंह (66) पुत्र जगदीश सिंह निवासी जासमई, साहिल (30) पुत्र जमील निवासी फिरोजाबाद, समीन (54) पुत्र जमील निवासी फिरोजाबाद, लावा (7) पुत्र फरीद उम्र 7 वर्ष निवासी फिरोजाबाद, सरोज (55) पत्नी ओम प्रकाश निवासी फिरोजाबाद और रफीक मोहम्मद (20) पुत्र जमील फिरोजाबाद शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...