पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में मासूम की मौत:बच्चे का तालाब में मिला शव, जन्मदिन की दावत खाने घर से निकला था; एक साल पहले हुई थी मां की मौत

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में बर्थडे पार्टी में गए मासूम की तालाब में मिली लाश। - Dainik Bhaskar
फिरोजाबाद में बर्थडे पार्टी में गए मासूम की तालाब में मिली लाश।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बच्चे का शव तालाब में मिला है। वह अपने घर से जन्मदिन की पार्टी में दावत खाने गया था। देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद उसका शव तालाब में पड़ा मिला। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था मृतक

मामला जसराना क्षेत्र के गांव बहत का है। जहां के निवासी रवनेश के तीन बच्चे थे। आयुष(7), आर्यन(5) और महिमा(5)। एक साल पहले बिमारी के चलते उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। शनिवार शाम करीब 6 बजे आयुष पड़ोस में एक बर्थडे पार्टी में दावत खाने के लिए गया था। उसके बाद वह घर वापस लौटकर नहीं आया। परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसकी कोई जानकारी न मिलने पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। रविवार सुबह खोजबीन करने पर बच्चे का शव गांव में बने तालाब में पड़ा मिला। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

आयुष के चाचा ने पुलिस को दी तहरीर

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने गांव में साक्ष्य एकत्रित किए। मृतक के चाचा मुकेश कुमार ने पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें उन्होनें आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...