पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में बंद घरों से चोरी करने वाला गिरोह गिरफ्तार:चोरी के जेवर खरीदने वाले सुनार को पहले पुलिस ने पकड़ा, उसकी निशानदेही पर चोरों की हुई धरपकड़

फिरोजाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में पुलिस ने घरों में चोरी करने वाले गैंग को दबोचा। - Dainik Bhaskar
फिरोजाबाद में पुलिस ने घरों में चोरी करने वाले गैंग को दबोचा।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है। जो बंद घरों में ताला तोड़कर चोरी करता था। बाद में चोरी किए हुए गहने बाजार में सोनार को बेच देता था। एक केस की छानबीन के दौरान पहले पुलिस ने उस सोनार को पकड़ा। फिर पुलिस इस पूरे गैंग तक पहुंची। पुलिस ने कुल पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एक साथी भाग निकला।

सुनार के पास से मिले चोरी के जेवरात
मामला टूंडला थाना क्षेत्र के रोड का है। जहां पुलिस ने बस्ती निवासी विष्णु कुमार को एमपी रोड टूण्डला से गिरफ्तार किया है। जिसकी मेन बाजार में सोने-चांदी की दुकान है। इलाके पिछले कई दिनों से चोरी की घटनाएं घटित हो रही थी। कुछ दिन पहले एक रेलकर्मी के घर से लाखों के जेवर और नगदी चोरी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली की विष्णु चोरी का सामान खरीदता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी के जेवर बरामद हुए।

पुलिस ने चोरों से बरामद किए जेवर
विष्णु की निशानदेही पर पुलिस ने अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दीपू उर्फ दीपक, भूरा उर्फ आकाश, आकाश, मुन्नालाल को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह लोग बंद घरों में ताला तोड़कर चोरी करते थे। बाद में चोरी किए गए जेवर और सामान बाजार में बेच देते थे। एसएसपी ने बताया कि दीपू के पास से एक पेंडल, एक अंगूठी, एक झुमकी, चांदी की पायल बरामद हुई है। इनका एक साथी पंकज कुमार अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...