पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में लूट ले गए ऑटो:सवारी बनकर आए बदमाशों ने ऑटो चालक को बनाया बंधक, दूर गांव में ले जाकर मारपीट की और ऑटो लेकर फरार हो गए

फिरोजाबाद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ऑटो प्रतापपुर की पुलिया के पास पहुंचा तभी ऑटो में बैठे दोनों ने इमरान के साथ जमकर मारपीट की और उसको ऑटो से उतारकर खेत में फेंक दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए। - Dainik Bhaskar
ऑटो प्रतापपुर की पुलिया के पास पहुंचा तभी ऑटो में बैठे दोनों ने इमरान के साथ जमकर मारपीट की और उसको ऑटो से उतारकर खेत में फेंक दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बीती रात सवारी बनकर आए दो बदमाश ऑटो को बुक करके ले गए। एक गांव के समीप जाकर ऑटो चालक को मारपीट कर ऑटो से बाहर फेंक दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है।

पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना टूंटला क्षेत्र का है, जहां देर रात इमरान पुत्र गुलफाम निवासी काशीराम कॉलोनी बन्ना अपना ऑटो लेकर दीपक चौराहे पर खड़ा था। तभी दो युवक आए और गांव प्रतापपुर जाने के लिए 80 रुपए में ऑटो को बुक किया। ऑटो प्रतापपुर की पुलिया के पास पहुंचा तभी ऑटो में बैठे दोनों ने इमरान के साथ जमकर मारपीट की और उसको ऑटो से उतारकर खेत में फेंक दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़ित टूंडला के सुभाष चौराहे पहुंचा, जहां उसने पुलिस को घटना से संबंध में जानकारी दी। वहीं, पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...